Sunday 6 March 2016

Hindi Love Shayari Love Image

Posted by Unknown
Hindi Love Shayari,Hindi Romantic Shayari For Girlfriend,
Best Shayri For Lover In Hindi, Latest Love Shayari In Hindi,
Whatsapp Status And Facebook Lover Shayari in Hindi,
Sweet Love And Emosnal Hindi Shayari.






Hindi Love Shayari
Hindi Love Shayari





बदलना आता नहीं हमे मौसम की तरह,
हर इक रुत में तेरा इंतज़ार करते हैं,
ना तुम समझ सकोगे जिसे क़यामत तक,
कसम तुम्हारी तुम्हे हम इतना प्यार करते हैं,,,





Hindi Love Shayari
Hindi Love Shayari






  मोहब्बत की गवाही अपने
होने की ख़बर ले जा…
जिधर वो शख़्स रहता है
मुझे ऐ दिल! उधर ले जा,,,,





Hindi Love Shayari
Hindi Love Shayari






आग दिल में लगी जब वो खफ़ा हुए,
महसूस हुआ तब, जब वो जुदा हुए,
करके वफ़ा कुछ दे ना सके वो,
पर बहुत कुछ दे गए जब वो बेवफ़ा हुए,,





Hindi Love Shayari
Hindi Love Shayari





काश की खुशियो की दुकान होती
उनमे हमारी थोरी पहचान होती
सारी खुशियाँ डाल देता तेरी दामन मे चाहे
उनकी कीमत हमारी जान क्यो न होती,,,,





Hindi Love Shayari
Hindi Love Shayari





मेरी वफाएं सभी लोग जानते हैं;
उसकी जफ़ाएं सभी लोग जानते हैं;
वो ही ना समझ पाए मेरी शायरी;
दिल की सदाएं सभी लोग जानते है,,,,





Hindi Love Shayari
Hindi Love Shayari





बंद कर ली आंखें और लब थरथराए,
आ गए करीब फिर तुम क्यूं शरमाए,
दिन में कह लेना जो भी हो गिले शिकवे,
तेरी खामोश जुबां मुझे रातों को समझाए,,,





Hindi Love Shayari
Hindi Love Shayari





भले ही किसी गैर की जागीर थीं वो,
पर मेरे ख्वाबों की भी तस्वीर थीं वो,
मुझे मिलती तो कैसे मिलती,
किसी और की हिस्से की तक़दीर थीं वो,,,,





Hindi Love Shayari
Hindi Love Shayari





ए पलक तु बन्‍द हो जा,
ख्‍बाबों में उसकी सूरत तो नजर आयेगी,
इन्‍तजार तो सुबह दुबारा शुरू होगी,
कम से कम रात तो खुशी से कट जायेगी,,,





Hindi Love Shayari
Hindi Love Shayari





जो कोई समझ न सके वो बात हैं हम,
जो ढल के नयी सुबह लाये वो रात हैं हम,
छोड़ देते हैं लोग रिश्ते बनाकर,
जो कभी न छूटे वो साथ हैं हम,,,






Hindi Love Shayari
Hindi Love Shayari





हर इक पल सामने मेरे तुम्हारा ही ये चेहरा हो,
तुम्हारी ही महक लाता हवाओं का ये पहरा हो,
तुम्हारे प्यार में पागल हुआ दिल कह रहा है अब..
तुम्हें मुझ पर भरोसा और गहरा और गहरा हो,,,,





Hindi Love Shayari
Hindi Love Shayari





मेरी यादें मेरा चेहरा मेरी बातें रुलायेंगी,
हिज़्र के दौर में गुज़री मुलाकातें रुलायेंगी,
दिनों को तो चलो तुम काट भी लोगे फसानों मे,
जहाँ तन्हा मिलोगे तुम तुम्हे रातें रुलायेंगी,,,,





Hindi Love Shayari
Hindi Love Shayari






प्यार कर के कोई जताए ये ज़रूरी तो नहीं,
याद कर के कोई बताये ये ज़रूरी तो नहीं,
रोने वाले तो दिल में ही रो लेते हैं,
किसी की आँख में आसूं आये ये ज़रूरी तो नहीं,,,,






Hindi Love Shayari
Hindi Love Shayari





वो रोए तो बहुत.. पर मुहं मोड़कर रोए
कोई तो मजबूरी होगी.. जो दिल तोड़कर रोए
मेरे सामने कर दिए मेरी तस्वीर के टुकडे़
पता चला मेरे पीछे वो उन्हें जोड़कर रोए,,,






Hindi Love Shayari
Hindi Love Shayari





काश कोई हम पर भी इतना प्यार जताती,
पीछे से आकर वो हमारी आँखो को छुपाती,
हम पुछ्ते की कौन हो तुम,
और वो हस कर खुदको हमारी जान बताती,,





Hindi Love Shayari
Hindi Love Shayari




हर मुलाकात पर वक्त का तकाज़ा हुआ..
हर याद पे दिल का दर्द ताजा हुआ..
सुनी थी सिर्फ हमने गज़लों मे जुदाई की बातें..
अब खुद पे बीती तो हकीकत का अंदाजा हुआ.,,


0 comments: